वर्किंग पेरेंट्स डे पर शिल्पा शेट्टी ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट, कहा- जब हम छोटे थे तो हमारे माता-पिता काम...

9/16/2022 2:31:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ प्यारी तस्वीरों इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। आज जब पूरे विश्व में वर्किंग पेरेंट्स डे (Working Parents Day) मनाया जा रहा है तो इस मौके पर उन्होंने अपनी फैमिली संग एक तस्वीर शेयर कर खास नोट लिखा है, जिसे फैंस द्वारा खूब पढ़ा जा रहा है।

 

शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर राज कुंद्रा और बच्चों समीषा-वियान के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की। जिसमें समीषा पापा राज के कंधे पर बैठी नजर आ रही हैं, तो वहीं वियान मां की बगल में पोज दे रहे हैं। इसके साथ स्पेशल नोट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-"जब हम छोटे थे तब हमारे माता-पिता काम करते  थे ... उनके पास शायद ही कभी यह विलासिता थी। लेकिन, अब जब मैं हर दिन  अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता पाती हूं- मेरी सभी प्रतिबद्धताओं के बावजूद तो मेरे लिए यह एक वरदान है। उनके साथ फिर से बच्चा बनने में सक्षम होने के लिए यह मेरे दिल को कृतज्ञता से भर देता है। जो अपने बच्चों को आर्थिक, भावनात्मक, शारीरिक और मानसिक रूप से बेहतर जीवन देने की दिशा में काम कर रहे हैं...हर पेरेंट जश्न मना रहा है। अपने माता-पिता को आज कसकर गले लगाएं! #WorkingParentsDay,”  

 

   

 


शिल्पा के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स से ओटीटी डेब्यू करेंगी। इसके अलावा वह सोनल जोशी की फिल्म सुखी में भी दिखाई देंगी।

Content Writer

suman prajapati