बेटे के बर्थडे पर शिल्पा ने शेयर किया अपना पसंदीदा वीडियो, विश करते हुए बोलीं- वियान आप जादू हैं, हमारे जीवन में चमक जोड़ देते हैं

5/21/2023 3:42:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने काम के साथ ही फैमिली पर भी पूरा ध्यान देती हैं। वह अपने बच्चों की हर खुशी का ख्याल रखती हैं। आज शिल्पा का लाडला वियान कुंद्रा पूरे 11 साल का हो गया है। बेटे के बर्थडे पर एक्ट्रेस का दिल प्यार और खुशी से भरा हुआ है। ऐसे में उन्होंने वियान का एक वीडियो शेयर कर उसे खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर वियान का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह अपनी मम्मी को मैजिक दिखाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वियान कह रहे हैं, 'मेरे दोनों पैर फर्श पर हैं, है ना? अब, मैं तुम्हारे लिए उड़ने जा रहा हूं' वियान के जूते जमीन से थोड़ा ऊपर उठे हुए दिखाई देते हैं, जैसे उसने उन्हें अपने पैर से पकड़ रखा हो। इस मैजिक को एक्ट्रेस भी खूब एंजॉय करती दिखती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे ये पुराना वीडियो काफी पसंद है। मेरे प्यारे वियान। आप जादू हैं और आप हमारे सभी जीवन में एक चमक जोड़ते हैं। मेरे बेटे, मुझे चुनने के लिए धन्यवाद। आपको इस सम्माननीय पोते, प्यारे बेटे, जासूस पाजी और भरोसेमंद दोस्त के रूप में देखकर बहुत गर्व होता है। 11वां जन्मदिन मुबारक हो, मेरे बच्चे, हम आपसे प्यार करते हैं।' एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर वियान को बर्थडे भी विश करते नजर आ रहे हैं।

 

वहीं, शिल्पा शेट्टी के काम की बात करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज इंडियन पुलिस फ़ोर्स के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। प्राइम वीडियो शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News