पुरानी यादों को वीडियो में सजा बर्थडे पर शिल्पा का छोटी बहन शमिता के लिए खास पोस्ट-''मैं तुझे हमेशा ऐसे ही खुश देखना चाहती हूं… मेरी टुनकी''

2/2/2022 2:26:41 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी' और 'बिग बॉस' के सीजन 15 में नजर आ चुकी बाॅलीवुड एक्ट्रेस 2 फरवरी को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर उनके फैंस और करीबियों ने उन्हें ढेर सारी विश भेजी।

PunjabKesari

वहीं शमिता के बर्थडे को खास बनाने के लिए उनकी बड़ी बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी खूब तैयारी कर रही हैं।शिल्पा शेट्टी अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी  को प्यार से ‘टुनकी’ बुलाती हैं।  

PunjabKesari

टुनकी का बर्थडे हैं, तो शिल्पा शेट्टी ने आधी रात को बहन को स्पेशल फील कराते हुए एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में दोनों बहनों के खुशनुमा पल कैद हैं। इस वीडियो के साथ शिल्पा में बहन टुनकी के ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी।

PunjabKesari

शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'मैं तुझे हमेशा ऐसे ही खुश देखना चाहती हूं… मेरी टुनकी, मेरी शेरनी… तुम्हारे इस जन्मदिन पर तुमको कई प्यारे सरप्राइज मिलें और तुम्हारे सभी अविश्वसनीय सपने हकीकत में बदल जाए। ढेर सारा प्यार और तुम पर बहुत गर्व है।तुम्हारे लिए ये मंगलमय हो, मेरी जान… तुममें हमेशा ऐसी प्रचुरता बनी रहे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन के लिए बर्थडे पार्टी होस्ट की हैं।  शिल्पा ने मुंबई स्थित अपने एक रेस्टोरेंट में होने वाली शमिता की बर्थडे पार्टी में ‘बिग बॉस’ के कई कंटेस्टेंट को बुलाया गया है। हालांकि इस पार्टी में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश शामिल नहीं होंगे। शमिता ने घर के अंदर की प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट से कहा था कि तेजस्वी और करण का चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहती हैं। ऐसे में ये वजह हो सकती हैं शिल्पा ने इन दोनों को पार्टी में नहीं बुलाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News