होने वाली बहू को 20 कैरेट डायमंड की रिंग देंगी शिल्पा शेट्टी, लेकिन एक शर्त पर...

11/11/2020 4:16:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर शिल्पा सुर्खियों में हैं, इस बार वजह उनकी कोई फिल्म या उनका लुक नहीं। बल्कि वह इंटरव्यू जिसमें उन्होंने अपने 20 कैरेट हीरे की अंगूठी को लेकर बातचीत की है। तो आईए जानते हैं एक्ट्रेस ने अपने इस कीमती रिंग को लेकर क्या कहा है।


इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उन्हें हमेशा से ही ज्वैलरी कलेक्शन करना बेहद पसंद है। इसमें उनके पास एक सबसे बेशकीमती 20 कैरेट हीरे की अंगूठी भी है, जो उन्हें उनके पति राज कुंद्रा ने 2009 में शादी के दौरान गिफ्ट के तौर पर दी थी। 

 


इस दौरान शिल्पा ने अपने परिवार की विरासत को लेकर भी बात की है। उन्होंने बताया कि वो अपने बेटे वियान राज कुंद्रा की होने वालीं पत्नी और अपनी बहू को सबसे महंगी हीरे की अंगूठी देंगी, लेकिन एक शर्त पर...। 


शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि वह हमेशा अपने बेटे विआन राज कुंद्रा को कहती हैं कि उनकी होने वाली पत्नी को उनके लिए अच्छा होना चाहिए। मजाक में कहा कि अगर वो नहीं हुई तो उनकी पत्नी को छोटे के साथ एडजस्ट करना पड़ेगा।



परिवार को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि वो हमेशा से ही बाकी चीजों की तुलना में मां बनने की जिम्मेदारी को ज्यादा महत्व देती आई हैं। 

suman prajapati