काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची शिल्पा शेट्टी, लाखों श्रद्धालुओं के बीच मां सुनंदा संग लिया गंगा आरती का नजारा

11/13/2022 1:39:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी में भी अपनी आस्था को पहले नंबर पर रखती हैं। वह भगवान पर बेहद विश्वास रखती हैं और उन्हें अक्सर पूजा स्थलों पर स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में वह अपनी मां सुनंदा शेट्टी संग वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची और गंगा आरती में भी शामिल हुईं। गंगा आरती का वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari


शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी अपनी मां संग पूरी श्रद्धा से गंगा आरती करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह भक्ति के रंग में रंगी दिख रही हैं। प्रिंटेड कुर्ता पहने और माथे पर टीका लगाए वह बेद खूबसूरत लग रही हैं। गंगा तट किनारे लाखों श्रद्धालुओं के बीच दोनों मां बेटी आरती का अलौकिक नजारा ले रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'जय माँ गंगे… हर हर महादेव.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)


फैंस शिल्पा के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और एक सेलिब्रेटी होने के नाते अपनी संस्कृति को जीवित रखने के लिए भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' से ओटीटी में डेब्यू करने वाली हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News