पति राज कुंद्रा के साथ मां संतूला के दरबार पहुंची शिल्पा, बच्चों संग यूं मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

12/27/2021 11:30:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों पति राज कुंद्रा और बच्चों वियान राज कुंद्रा और समीषा शेट्टी कुंद्रा संग मंसूरी में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने यहीं फैमिली संग क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं।

वहीं अब शिल्पा फैमिली संग कैंपटी रोड स्थित माता संतूला देवी मंदिर पहुंचीं। मां के दर्शन करने के बाद शिल्पा ने यहां पूजा करवाई। इस मौके पर शिल्पा ने अपने पति के साथ मां संतूला देवी की पिंडी पूजा कर परिवार की कुशलता की कामना की।

मंदिर में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा करीब बीस मिनट तक रुके। इस दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वी में शिल्पा और राज मंदिर के पुजारी संग मां की मूर्ति के पास खड़े दिख रहे हैं। 

बच्चों संग मस्ती

इसके अलावा शिल्पा ने यहां बेटे वियान और बेटी समीषा संग जमकर मस्ती की। इस दौरान का एक वीडियो शिल्पा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया।

इस वीडियो में शिल्पा बच्चों संग झूले में मस्ती करती दिख रही हैं। जहां वियान शिल्पा के पीछे दिख रहे हैं। वहीं समीषा मां की गोद में नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा ने कैंपटी रोड स्थित एक फाइव स्टार होटल में बैठकर एक वीडियो सोशल मीडिया में भी शेयर किया जिसमें वह जलेबी और रबड़ी खाती दिख रही हैं। क्रिसमस के बाद अब शिल्पा शेट्टी न्यू ईयर कहां सेलिब्रेट करेंगी फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन फिलहाल वो मसूरी की ठंड का खूब लुफ्त उठा रही हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma