बांके बिहारी के दर्शन करने मथुरा-वृंदावन पहुंची शिल्पा शेट्टी, कन्हैया के रंग में रंगी एक्ट्रेस ने खूब लगाए 'राधे राधे' के जयकारे

7/30/2022 3:00:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मॉर्डन समय के साथ चलने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बड़ी धार्मिक है। वह भगवान में बेहद आस्था रखती है। एक्ट्रेस अक्सर घर और मंदिरों में पाठ पूजा करती नजर आती हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी मथुरा के बांके बिहारी और प्रेम मंदिर के दर्शन करने पहुंची, जहां से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया।

PunjabKesari


यह वीडियो शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-हमारे लोकाचार और गहरी जड़ें वाली सांस्कृतिक विरासत ही हमें दुनिया से अलग करती है। हमेशा मथुरा में बांके बिहारी मंदिर और प्रेम मंदिर जाना चाहती थी... सपना पूरा हुआ! बहुत-बहुत धन्यवाद, @dreamgirlhemamalini जी, इसे इतनी खूबसूरती से पूरा करने के लिए ️अतुल्य भारत... एक यात्रा जरूर करें। आध्यात्मिक रूप से समृद्ध। इसके साथ उन्होंने राधेराधे, जय कन्हैया लाल की, मथुरा-वृंदावन, आध्यात्मिक, कृतज्ञता, धन्य जैसे हैशटैग भी दिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी ने ग्रीन साड़ी में मंदिरों का दौरा किया। एक्ट्रेस पूरे श्रद्धा भाव से पाठ-पूजा करती नजर आईं और श्रद्धालूओं के साथ मिलकर खूब जयकारे लगाए। फैंस को एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
वर्कफ्रंट पर शिल्पा शेट्टी को हाल ही में फिल्म निकम्मा में देखा गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News