''गणपति विसर्जन'' पर शिल्पा की लाडली समीशा की फ्लाइंग किस ने चुराया दिल,मैचिंग कपड़ों पर टिकी लोगों की नजरें

9/12/2021 8:47:44 AM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स ने गणेश चतुर्थी के दिन गणपति बप्पा का अपने घर में स्टार्स रों में शुमार है जो करीब- करीब हर बार गणपति स्थापित करते हैं। ऐसे में इस बार भी शिल्पा ने बप्पा की स्थापना की। अब डेढ़ दिन तक बप्पा की आराध्ना करने बाद शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से  'गणपति विसर्जन' किया।  इस अवसर पर पूरा परिवार साथ नजर आया है।  हाल ही में शिल्पा की  'गणपति विसर्जन' की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इस दौरान शिल्पा ने बच्चों के साथ मैचिंग कपड़े पहनकर गणपति विसर्जन किया। लुक की बात करें तो शिल्पा फ्लोरल प्लाजो सूट में नजर आईं। वहीं वियान मां संग मैचिंग कुर्ते और समीशा भी मैचिंग ड्रेस में क्यूट लगी।

गणपति बप्पा को अलविदा कहने से पहले शिल्पा ने पूजा की। इस दौरान सबकी निगाहें एक्ट्रेस की बेटी समीशा के उपर टीकी रहीं।

समीशा अपनी मां की गोद में सबको फ्लाइंग किस दे रही थीं। नन्हीं समीशा का ये अंदाज सबको भा गया और सभी उनके फैन हो गए।

शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले अपने घर पर गणेश पूजा का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपने बच्चों के साथ भगवान गणेश की आरती करती नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने इसके साथ लिखा- 'हर साल की तरह, इस साल भी हमारे गन्नू राजा साथ हैं, तो हर संकट की मात है।

बप्पा की कृपा आपकी सभी बाधाओं को दूर करने में मदद करे। गणपति बाप्पा मोरिया।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने 13 साल बाद फिल्मों में वापसी की है। हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी हैं। शिल्पा शेट्टी फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। इन दिनों शिल्पा डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज कर रही हैं। 

 


 

Content Writer

Smita Sharma