अवॉर्ड फंक्शन में पहने आउटफिट के कारण ट्रोल हो रहीं Shilpa Shetty, ट्रोलर्स ने कहा "शहरी ज़ेबरा"

5/8/2023 11:33:20 AM

मुंबई। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी फिटनेस और खूबसूरती के कारण हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। शिल्पा बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बीते रविवार को शिल्पा एक अवॉर्ड फंक्शन में स्टाइलिश अवतार में स्पॉट हुई। हालांकि एक्ट्रेस को अब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल शिल्पा को उनके आउटफिट के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

इवेंट में शिल्पा शेट्टी एक टू पीस ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्स वाली आउटफिट में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड नेकलेस से एक्सेसराइज किया और रेड लिप शेड के साथ अपने मेकअप को ग्लैम टच दिया। वेन्यू में जाने से पहले एक्ट्रेस ने स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज़ भी दिए। हालांकि शिल्पा का आउटफिट नेटिजंस को रास नहीं आया और इसके लिए उन्हें अब ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari

 सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही शिल्पा शेट्टी के लिए एक यूजर ने लिखा, "पार्टी में ज़ेबरा" एक अन्य ने कमेंट किया, "मेट गाला की फीलिंग ले रही हैं ये" एक और ने कहा, "ज़ेबरा क्रॉसिंग" एक नेटिज़न्स ने कहा, "शहरी ज़ेबरा" हालांकि कुछ फैंस ने एक्ट्रेस के लुक और फिटनेस की तारीफ भी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही ‘केडी- द डेविल’ में नजर आएंगी। वह फिल्म में सत्यवती का रोल प्ले करेंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News