शिल्पा शेट्टी ने महिलाओं को बताए पीरियड्स के दर्द से छुटकारा पाने के आसान टिप्स, बोलीं- मासिक धर्म के दर्द को सहना कोई आसान बात नहीं

2/23/2022 1:07:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इसमें कोई दोराय नहीं है कि शिल्पा शेट्टी जितना अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं, उतना ही अपनी फिटनेस से भी लोगों को मात देती है। 46 की उम्र में भी शिल्पा पूरी फिट हैं। उनकी इस फिटनेस का राज भी किसी से छिपा नहीं है। सब जानते हैं कि शिल्पा खूब योगा करती हैं और खुद को मेंटेन रखती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने महिलाएं पीरियड्स के दर्द से छुटकारा पाने के लिए कुछ आसान से योगासन बताए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


शिल्पा शेट्टी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिन्हें ट्राई करके महिलाओं को पीरियड्स के दर्द से राहत मिल सकती हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मासिक धर्म के दर्द को हर महीने कई सालों तक सहना आसान बात नहीं है। खासकर जब आपके पास कई सारी जिम्मेदारियां होती हैं, लेकिन रेगुलरली खुद को कुछ समय देने और लगातार योग करने से दर्द से राहत पाई जा सकती है और इससे आपकी मंथली साइकिल भी नॉर्मल रहती है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा ने बताया है कि कुछ योगासन रिप्रोडक्टिव सिस्टम और पेट की मांसपेशियों के फंक्शन को बेहतर करने में मदद करते हैं, जिनसे दर्द से आराम मिलता है।
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा जमीन पर बिछे मैट पर कुछ आसान से योगासन करती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह कैजुअल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari


एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News