शिल्पा ने दिखाई पतली कमर...स्लिट गाउन में स्टनिंग दिखीं सुष्मिता सेन, 40 की उम्र पार कर चुकीं हसीनाओं की अदाएं देख हो जाएंगे दीवाने

3/19/2024 12:59:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। वहीं 90 के दशक की एक्ट्रेसेस तो अपने लुक्स से आज की हीरोइनों को मात देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।  तो चलिए डालते हैं इन हसीनाओं के लुक पर एक नजर...

PunjabKesari

 

 

शिल्पा शेट्टी

अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली शिल्पा इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं जो काफी अनोखी थी। इस ग्लैमरस ड्रेस की स्कर्ट प्लास्टिक के साथ टिकी हुई थी।

PunjabKesari

 

शिल्पा शेट्टी की यह अनोखी ड्रेस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है हालांकि, इस ड्रेस में शिल्पा शेट्टी अपनी पतली कमर बखूबी से फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

 

PunjabKesari

48 की उम्र में भी शिल्पा की फिटनेस को देखकर कोई उनकी उम्र का पता नहीं लगा सकता। उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में होती है, उन्हें इंडस्ट्री की यम्मी मम्मी कहा जाता है। ना सिर्फ अपने शुरुआती दिनों में बल्कि शादी और मां बनने के बाद भी शिल्पा एकदम फिट नजर आती हैं। 

PunjabKesari

 

सुष्मिता सेन 

वहीं सुष्मिता सेन की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं। उनकी गिनती 90 के दशक की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में की जाती है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों सुष्मिता सेन ऑफ शॉल्डर ब्लैक हाई स्लिट गाउन में स्टनिंग दिखीं।ओपन हेयर्स और गले में नेकलेस पहनकर सुष्मिता भी काफी अच्छे लुक में नजर आई। भले ही वो 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन इसके बाद भी उनकी खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News