मां और पति को पीछे छोड़ फोन में बिजी दिखीं शिल्पा शेट्टी, देखें तस्वीरें

5/19/2019 12:35:55 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को अक्सर फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। हाल ही में उन्हें पति राज कुंद्रा के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ मां सुनन्दा शेट्टी भी मौजूद थीं। 

शिल्पा अपनी फिटनेस और टोन्ड बॉडी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर इंडियन, वह हर तरह के आउटफि़ट को परफेक्शन के साथ कैरी करती हैं। 

वो जब भी नए ड्रेसिंग सेंस को कैरी करती हैं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है। 43 साल की हो चुकी शिल्पा आज भी कई हसीनाओं को मात देती हैं।

इस दौरान शिल्पा व्हाइट कुर्ते के साथ ब्लू ट्राउजर में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे थे। वहीं राज टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में शिल्पा फोन में बिजी दिख रही हैं।

फोन में बिजी होने की वजह से उनका ध्यान पैपराजी पर नहीं पड़ा और वो बात करते-करते पति राज के साथ आगे बढ़ती नजर आईं। हालांकि, कुछ तस्वीरों में वो पति और मां के साथ मुस्कुराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं।

बता दें कि शिल्पा की शादी को 9 साल पूरे हो चुके हैं। उन्होंने 22 नवंबर 2009 को कारोबारी राज कुंद्रा से  डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में जज की भूमिका निभा रही हैं। इस सीरियल में उनके अलावा गीता कपूर और अनुराग बसु जज की भूमिका में हैं। सीरियल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Neha