Pics: होली के मौके पर बेटी समीषा को घर लाईं शिल्पा शेट्टी, एयरपोर्ट पर लाडली को गोद में लेकर यूं दिए पोज

3/11/2020 9:13:09 AM

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 15 फरवरी 2020 को दूसरी बार मां बनीं। शिल्पा के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। 44 की शिल्पा सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी। शिल्पा  जब से दूसरी बार मां बनी हैं, हर कोई उनकी नन्ही परी की तस्वीर देखने के लिए उत्सुक है।

हर कोई जानना चाहता है कि आखिर समीषा गई किस पर हैं-शिल्पा या फिर राज? हाल ही में शिल्पा को अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के कलीनी एयरपोर्ट पर देखा गया।

इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी भी थी। शिल्पाअपनी न्यू बॉर्न बेबी समीषा को होली के मौके पर मुंबई स्थित अपने घर पर ले आई। तस्वीरों को देख साफ पता चल रहा है कि पूरा कुंद्रा परिवार घर में नए मेहमान के आने के चलते काफी खुश हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में  शिल्पा ने अपनी बेटी को गोद में ले रखा है वही वियान अपने पापा राज के साथ खुश नजर आ रहे हैं।

लुक की बात करें तो राज और वियान ने एक जैसे ही कपड़े पहन रखे हैं। ये पहली बार है जब शिल्पा ने बेटी समीषा शेट्टी का घर पर स्वागत किया है।

शिल्पा ने अपनी मां बनने की जानकारी इंस्टा के जरिए फैंस को दी थीं। बेटी के जन्म की खुशी के मौके पर शिल्पा ने अपने पूरे घर को डेकोरेट किया और किड्स की थीम पर केक भी काटा। 

बता दें कि भारत में सेरोगेसी बैन होने के कारण शिल्पा शेट्टी की बेटी की सेरोगेट मां ने उन्हें विदेश में जन्म दिया है। शिल्पा और राज की साल 2009 में शादी हुई थी। फिर 2012 में उन्हें एक बेटा हुआ था। अब शादी के 11 साल बाद शिल्पा फिर मां बनी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा 13 साल बाद बाॅलीवुड में वापसी कर रही हैं। शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी।  इसमें  शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। ये फिल्म इस साल जून में रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह 'हंगामा 2' में भी नजर आएंगी। 

Smita Sharma