Pics: होली के मौके पर बेटी समीषा को घर लाईं शिल्पा शेट्टी, एयरपोर्ट पर लाडली को गोद में लेकर यूं दिए पोज

3/11/2020 9:13:09 AM

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 15 फरवरी 2020 को दूसरी बार मां बनीं। शिल्पा के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। 44 की शिल्पा सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी। शिल्पा  जब से दूसरी बार मां बनी हैं, हर कोई उनकी नन्ही परी की तस्वीर देखने के लिए उत्सुक है।

PunjabKesari

हर कोई जानना चाहता है कि आखिर समीषा गई किस पर हैं-शिल्पा या फिर राज? हाल ही में शिल्पा को अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के कलीनी एयरपोर्ट पर देखा गया।

PunjabKesari

इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी भी थी। शिल्पाअपनी न्यू बॉर्न बेबी समीषा को होली के मौके पर मुंबई स्थित अपने घर पर ले आई। तस्वीरों को देख साफ पता चल रहा है कि पूरा कुंद्रा परिवार घर में नए मेहमान के आने के चलते काफी खुश हैं।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में  शिल्पा ने अपनी बेटी को गोद में ले रखा है वही वियान अपने पापा राज के साथ खुश नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो राज और वियान ने एक जैसे ही कपड़े पहन रखे हैं। ये पहली बार है जब शिल्पा ने बेटी समीषा शेट्टी का घर पर स्वागत किया है।

PunjabKesari

शिल्पा ने अपनी मां बनने की जानकारी इंस्टा के जरिए फैंस को दी थीं। बेटी के जन्म की खुशी के मौके पर शिल्पा ने अपने पूरे घर को डेकोरेट किया और किड्स की थीम पर केक भी काटा। 

PunjabKesari

बता दें कि भारत में सेरोगेसी बैन होने के कारण शिल्पा शेट्टी की बेटी की सेरोगेट मां ने उन्हें विदेश में जन्म दिया है। शिल्पा और राज की साल 2009 में शादी हुई थी। फिर 2012 में उन्हें एक बेटा हुआ था। अब शादी के 11 साल बाद शिल्पा फिर मां बनी हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा 13 साल बाद बाॅलीवुड में वापसी कर रही हैं। शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी।  इसमें  शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। ये फिल्म इस साल जून में रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह 'हंगामा 2' में भी नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News