मां और बहन संग स्पाॅट हुईं शिल्पा, लेटेस्ट तस्वीरों दिखा शेट्टी सिस्टर्स का स्टाइलिश लुक

10/3/2023 6:04:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रखती हैं। शिल्पा चाहे काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी फैमिली के लिए समय निकाल ही लेती हैं। हाल ही में शिल्पा को मां सुनंधा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान शेट्टी सिस्टर्स का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो शिल्पा शर्ट, ब्लैक जींस में दिखीं।

उन्होंने इस लुक को ऑफ व्हाइट स्वैटर से कंप्लीट किया था। शेड्स, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स शिल्पा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं शमिता की बात करें तो वह व्हाइट टैंक टाॅप, डेनिम जैकेट और जैगिंग में क्लासी दिखीं।

मिनिमल मेकअप , ओपन हेयर्स और शेड्स से शमिता ने अपने लुक को पूरा किया। वहीं सुनंधा शेट्टी सूट में खूबसूरत दिखीं। इस दौरान शेट्टी सिस्टर्स मां का हाथ थामें नजर आईं। इतना ही नहीं तस्वीरों में आप देख सकती हैं कि तीनों आपस में बातें करते हुए हंस रही हैं। शेट्टी फैमिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'सुखी'हाल ही में रिलीज हुई है।फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ कुशा कपिला भी लीड रोल में हैं जो उनकी दोस्त के किरदार में हैं  
 फिल्म की कहानी उन लड़कियों की जिंदगी पर आधारित है जो शादी के बाद वो घर परिवार संभालने में इतनी बिजी हो जाती हैं कि अपने सपनों के पंखों को उड़ान देना ही भूल जाती हैं।

 

 

 

 

 

 

 


 

 

Content Writer

Smita Sharma