पति राज के बिना बच्चों और मां संग आउटिंग पर निकली शिल्पा,भीड़ देख चिढ़ने लगी मां की गोद से लिपटी नन्हीं समीषा

10/23/2021 2:12:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए बीते दो महीने बेहद कठिन थे।पति राज कुंद्रा की अश्लील वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार होने के बाद  शिल्पा शेट्टी को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। लेकिन हर परेशानी का सामना करते हुए अपने घर और दोनों बच्चों को बखूबी संभाला। शिल्पा को अक्सर बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा के साथ मस्ती करता देखा गया।

PunjabKesari

हाल ही में शिल्पा को बच्चों और मां सुनंदा शेट्टी के साथ गेट वे ऑफ इंडिया स्पाॅट किया गया। इस दौरान शिल्पा के पति राज कुंद्रा नहीं दिखे। शिल्पा वीकेंड पर बच्चों और मां संग अलीबाग के लिए रवाना हुईं हैं। सामने आईं तस्वीरों में शिल्पा बेटी समीषा को गोद में लिए हैं। वहीं वियान का उन्होंने हाथ थाम रखा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शिल्पा ब्लू कलर की शाॅर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने स्लिप-ऑन फुटवियर और कूल सनग्लासेज के साथ लुक को एक्सेसराइज किया है। शिल्पा की मां इस दौरान सूट में दिख रही हैं।

PunjabKesari

वियान की बात करें तो वह टी-शर्ट और शाॅर्ट्स में नजर आ रहे हैं। समीषा इस दौरान पिंक फ्राॅक में क्यूट दिखीं। तस्वीरों में समीषा भीड़ को देख थोड़ी डरी सी दिखीं। इस दौरान समीषा मां की गोद में थोड़ी चिढ़चिढ़ी सी नजर आईं। 

PunjabKesari

बता दें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को  अश्लील वीडियो बनाने के मामले में मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई 2021 को गिरफ्तार किया था। हालांकि, अब वह जेल से बाहर आ चुके हैं। उन्हें 21 सितंबर को 50 हजार के मुचलके पर रिहा किया गया था। राज कुंद्रा लगभग 2 महीने तक जेल में रहे थे।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा आखिरी बार डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आईं थीं। इसके अलावा शिल्पा ने ने 13 साल बाद फिल्मों में वापसी की है। हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई। शिल्पा शेट्टी फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News