बेटी समीषा के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई शिल्पा शेट्टी, मां का हाथ थाम पैदल चलती दिखीं एक्ट्रेस की लाडली

2/11/2022 1:17:39 PM

मुंबई. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइक को अच्छी तरह से संभालती है। एक्ट्रेस को अक्सर पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में शिल्पा को बेटी समीषा के साथ मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में शिल्पा व्हाइट टॉप और ग्रे पैंट में नजर आ रही है, जिसे एक्ट्रेस ने येलो जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। लो बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस स्टाइलिश लग रही है।

PunjabKesari

शिल्पा ने दो बैग भी कैरी किए हुए हैं। वहीं समीषा व्हाइट एंड पिंक कपड़ों में बेहद क्यूट लग रही है। इसके साथ समीषा ने दो चोटियां की हुई हैं।

PunjabKesari

समीषा मां का हाथ थाम सड़क पर चलती हुई दिखाई दे रही है। दोनों मां-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले शिल्पा को समीषा के स्कूल के बाहर स्पॉट किया गया था, एक्ट्रेस ने बेटी को गोद में उठाया हुआ था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया वायरल भी हुईं थी। शिल्पा ने 15 फरवरी 2020 में सेरोगेसी के जरिए समीषा को जन्म दिया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News