देर रात पति संग डिनर करने रेस्टोरेंट पहुंची शिल्पा शेट्टी, ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में गॉर्जियस दिखीं हसीना

2/7/2021 2:44:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। काम और लुक्स को लेकर चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ भी खूब एंजॉय करती हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं। उन्हें अक्सर फैमिली के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है। शनिवार रात एक बार फिर एक्ट्रेस को पति राज कुंद्रा के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जहां एक साथ दोनों में जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला।

 

पति के साथ रेस्टोरेंट पहुंची शिल्पा का इस दौरान लुक देखने लायक था। एक्ट्रेस व्हाइट टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में बोल्ड दिखाई दीं।


 

 

इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स के साथ टीम-अप किया हुआ है। ओपन हेयर्स और कैजुअल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

 

वहीं उनके पति राज कुंद्रा ब्लैक जैकेट और डेनिम में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। मीडिया के सामने कपल एक साथ जबरदस्त पोज दे रहा है और फैंस को कपल गोल्स दे रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस काफी लंबे समय बाद इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं।

 

 

Content Writer

suman prajapati