बिजी शैड्यूल के बावजूद शिल्पा यूं करती हैं फैमिली के साथ एंजॉय, देखें तस्वीरें...

10/11/2019 4:40:22 PM

बॉलीवुड तडका टीम. जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से अच्छे-अच्छो को मात देती हैं। शिल्पा को हर बार उनके अलग अंदाज में स्पॉट होते देखा जाता है। बिजी होने के बावजूद भी शिल्पा फैमिली के साथ समय बिताना बेहद पसंद करती हैं। इस खूबसूरत अदाकारा की सोशल मीडिया में फैंस फॉलोइंग भी बहुत है। 


हाल ही में 'धडकन' एक्ट्रेस को उनकी फैमिली के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा गया, जिसमें वो अपने परिवार के साथ खूब एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने पति राज कुंदरा, बेटे वियान और मां के साथ रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए।

 
लुक की बात करें तो 45 की शिल्पा ने इस दौरान व्हाइट टॉप और ग्रे स्कर्ट के साथ व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं। चेहरे पर ब्लैक चश्मा, ओपन हेयर्स और नो मेकअप लुक में शिल्पा काफी एट्रेक्टिव लग रही हैं

इस  लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो इन दिनो शिल्पा फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन फिल्मों से दूर शिल्पा अपने ग्लैमरस और सेक्सी अंदाज के चलते लाइमलाइट पर बनी रहती हैं। बतां दे एक्ट्रेस 13 साल बाद 'निकम्मा' फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। खबरों के मुताबिक, उनकी यह फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी। 

Smita Sharma