फैमिली संग रेस्टोरेंट पहुंची शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता के साथ यूं दिए पोज

2/3/2020 10:23:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं। फैंस भी एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखकर उनकी तरफ खींचे चले जाते हैं। यही वजह है कि एकट्रेस की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोविंग लाखों की संख्या से कहीं ज्यादा है।


एक्ट्रेस को अक्सर फैमिली के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है, जहां वो खूब एंजॉय करती नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की ऐसी ही तस्वीरें सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं।

दरअसल, शिल्पा की ये तस्वीरें एक रेस्टोरेंट के बाहर की हैं, जहां अपने पति राज कुंदरा, बेटे वियान और बहन शमिता के साथ नजर आ रही हैं।

इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस का लुक बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड कलर की सैंडल पेयर की हुई हैं। चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और ओपन हेयर्स शिल्पा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं बहन  और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी स्लीवलेस पिंक फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। राउंड शेप गॉग्लस और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

लुक को कैरी करते हुए दोनों सिस्टर्स कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। वहीं राज कुंदरा और उनके बेटे वियान का भी बिंदास लुक देखने को मिल रहा हैं।


 

Edited By

suman prajapati