फैमिली संग रेस्टोरेंट पहुंची शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता के साथ यूं दिए पोज

2/3/2020 10:23:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं। फैंस भी एक्ट्रेस के इस अंदाज को देखकर उनकी तरफ खींचे चले जाते हैं। यही वजह है कि एकट्रेस की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोविंग लाखों की संख्या से कहीं ज्यादा है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस को अक्सर फैमिली के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है, जहां वो खूब एंजॉय करती नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की ऐसी ही तस्वीरें सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं।

PunjabKesari

दरअसल, शिल्पा की ये तस्वीरें एक रेस्टोरेंट के बाहर की हैं, जहां अपने पति राज कुंदरा, बेटे वियान और बहन शमिता के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस का लुक बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड कलर की सैंडल पेयर की हुई हैं। चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और ओपन हेयर्स शिल्पा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं बहन  और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी स्लीवलेस पिंक फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। राउंड शेप गॉग्लस और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

लुक को कैरी करते हुए दोनों सिस्टर्स कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। वहीं राज कुंदरा और उनके बेटे वियान का भी बिंदास लुक देखने को मिल रहा हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News