Spotted: पति संग शिल्पा शेट्टी ने एयरपोर्ट पर मारी स्टाइलिश एंट्री, मुंह छिपाकर मीडिया की नजरों से बचते दिखे राज कुंद्रा

11/25/2021 5:15:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉर्नोग्राफी मामले में नाम सामने आने के बाद शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा खूब चर्चा में आए थे। इतना ही नहीं उन्हें इस मामले में 2 महीने तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। वहीं जेल से रिहा होने के बाद अब राज कुंद्रा धीरे-धीरे पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होना शुरू हो गए हैं, लेकिन इस दौरान वह मीडिया के कैमरे से बचते नजर आते हैं। हाल ही में राज कुंद्रा को पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो मीडिया को इग्नोर करते नजर आए। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


लुक की बात करें तो शिल्पा शेट्टी हमेशा की तरह एयरपोर्ट पर बेहद स्टाइलिश नजर आईं। धारीदार ब्लेजर के साथ ब्लू डेनिम में वह परफेक्ट लग रही हैं और कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं।

 

वहीं उनके पति राज कुंद्रा ब्लैक हुडी में सिर पर कैप लगाए और चेहरे पर ब्लैक मास्क लगाए अपना चेहरा छुपाते दिख रहे हैं। साथ ही वो मीडिया के कैमरे से भी बचते नजर आ रहे हैं। कैमरे में उनकी साइड पोज वाली तस्वीरें कैप्चर हुई हैं।


बता दें, कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा हिमाचल प्रदेश गए थे। इसके बाद राज को बच्चो के खिलौने खरीदते हुए मुंबई में स्पॉट किया गया था। अब फिर उन्हें पत्नी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। पॉर्नग्राफी मामले में जेल से रिहा होने के बाद राज कुंद्रा को तीसरी बार घर से बाहर स्पॉट किया गया है।


Content Writer

suman prajapati