लाडली का हाथ थाम स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं शिल्पा, डेढ़ साल की समीषा ने एयरपोर्ट पर बिखेरा अपनी क्यूटनेस का जादू

12/23/2021 4:57:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, जो कभी अपने प्रोफेशन तो कभी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस को जब भी कभी घर से बाहर स्पॉट किया जाता है तो वह कभी अपनी कीमती चीजों तो कभी फैशन स्टाइल को लेकर चर्चा में आ जाती है। हाल ही में एक बार फिर शिल्पा को घर के बाहर यानि मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद वो फिर से लाइमलाइट में हैं। इस दौरान मां-बेटी की बेहद खूबसूरत तस्वीरों को कैमरे में कैद किया गया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान शिल्पा शेट्टी व्हाइट स्वैटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट ने स्टाइलिश नजर आईं। इस लुक को उन्होंने थाई-हाई शूज और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और ओपन हेयर्स उनके लुक को स्टाइलिश बना रहे हैं।

 

वहीं उनकी लाडली के लुक की बात करें तो इस दौरान समीषा व्हाइट विंटर आउटफिट में बेहद क्यूट नजर आईं। इसके साथ उन्होंने ब्राउन कलर के शूज पहने हुए हैं।  दो चोटियों के साथ व्हाइट रिबन के साथ स्टाइल किया गया है, जो समीषा की क्यूटनेस को चार-चांद लगा रही हैं।

 

एयरपोर्ट पर मां-बेटी में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस को भी मदर-डॉटर का एक साथ ये अंदाज खूब भा रहा है।


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार फिल्म हंगामा 2 में देखा गया था। वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्म निकम्मा है।

 

Content Writer

suman prajapati