''चॉकलेट शेयर करने से लेकर एक-दूसरे के बाल नोचने तक..बहन शमिता के बर्थडे पर शिल्पा का पोस्ट, शेयर किए खास पल

2/2/2023 3:40:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शिल्पा और शमिता की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट बहनों की जोड़ी है। दोनों एक साथ वेकेशन और पार्टी करती नजर आती हैं। आज छोटी बहन शमिता के 44वें बर्थडे पर शिल्पा फुल सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने शमिता को बर्थडे विश किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

शिल्पा शेट्टी ने रात 12 बजे बहन शमिता को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी। इंस्टाग्राम पर अपना एक प्यारा वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- 'चॉकलेट का डिब्बा शेयर करने से और कपड़े शेयर ना करने की चाहते से... एक-दूसरे की बुआ बनने से लेकर एक-दूसरे के बाल नोचने तक...अब एक जोड़ी बन रही हैं..आई लव यू टू मून एंड बैक...आपको ब्रह्मांड के सभी चुनिंदा आशीर्वाद और सबसे बढ़कर अच्छे स्वास्थ्य की कामना ♥️ हैप्पी बर्थडे बर्थडे माई डार्लिंग टुनकी।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा की पोस्ट पर शमिता ने रिप्लाई करते हुए लिखा- 'लव माय मुनकीइइ टू द मून एंड बैक।' 

 

शमिता शेट्टी के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2001 में मोहब्बतें फिल्म से डेब्यू किया था और इस फिल्म से वह रातों-रात स्टार बन गई थी। हालांकि, इस फिल्म के बाद वह इंडस्ट्री में चल नहीं पाई। अब वह जल्द 'The Tenant' में नजर आएंगी। उनकी ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज हो रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News