Video: शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा को मारा जोरदार  थप्पड़, कहा- ''औकात में रहो''

3/18/2020 12:33:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में शिल्पा सेरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनीं हैं। इसके अलावा  शिल्पा अपने लुक को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। शिल्पा के अलावा उनके पति राज कुंद्रा भी लाइमलाइट में रहते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में राज कुंद्रा का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में शिल्पा राज को जोरदार  थप्पड़ मारती हुई दिख रही हैं, जिस वजह ये वीडियो चर्चा का विषय बना है। दरअसल, राज के टिक-टॉक पर एक मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। अपने इतने फॉलोअर्स देखकर राज को यकीन नहीं होता है और वह अपना ये रिएक्शन एक वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर करते हैं। राज कुंद्रा काफी खुश हैं और वीडियो में उनकी यह खुशी साफ दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

वीडियो में राज 'न हम अमिताभ, न दिलीप कुमार, न किसी हीरो के बच्चे' गाने पर डांस कर रहे हैं। राज का ये गाना सुन  शिल्पा अचानक वहां पर आ जाती हैं और राज को थप्पड़ जड़ देती हैं। इसके बाद शिल्पा कहती हैं- 'औकात में रहो, मेरे पति हो।' 

PunjabKesari

वीडियो में दिखाया गया है कि शिल्पा शेट्टी अचानक वहां पर आ जाती हैं और राज को थप्पड़ जड़ देती हैं।इसके बाद शिल्पा कहती हैं- 'औकात में रहो, मेरे पति हो।' बता दें कि राज एक बिजनेस मैन हैं। ऐसे में उनके फॉलोअर्स की संख्या तीन महीने में तीन मिलियन होना अपने आप में बड़ी बात है। 

 

View this post on Instagram

Thank you everyone for the love and appreciation 1 million followers on Tik Tok in 3 months Kaisey??? 😁😁 it’s been fun! @theshilpashetty

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

शिल्पा के काम की बात करें तो वह 13 साल बाद बाॅलीवुड में वापसी कर रही हैं। शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। इसमें  शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। ये फिल्म इस साल जून में रिलीज हो रही है। इसके अलावा वह 'हंगामा 2' में भी नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News