थाईलैंड में शिल्पा ने करवाया सिजलिंग फोटोशूट, ट्यूब गाउन में दिखा बोल्ड लुक

7/26/2019 10:17:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। शिल्पा अपने फैशन और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। फिर चाहे बात उनके रेड कार्पेट लुक की हो या एयरपोर्ट लुक की हर बार वह अपने ड्रेसिंग से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

44 की उम्र में भी वह आज की हसीनाओं को मात देती हैं। हाल ही में शिल्पा ने फोटोशूट करवाया। इस फोटशूट की तस्वीरें शिल्पा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शिल्पा ने अलग-अलग इंडो वेस्टर्न आउटफिट में ये नया शूट ग्लोबल स्पा मैगजीन के लिए कराया है।

यह फोटोशूट थाईलैंड के Samujana Villas में हुआ है। एक तस्वीर में शिल्पा मस्टर्ड कलर की आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने सिर्फ एक नेस पीस कैरी किया। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को सेंटर पार्टिंग के साथ खुला रखा हुआ है।

वहीं दूसरी तस्वीर में शिल्पा पिंक कलर के प्रिंटेड ट्यूब गाउन में दिख रही हैं। इस आउटफिट को शिल्पा ने हैवी कंगन से कम्पलीट किया है। इसी से साथ शिल्पा अन्य फोटोज में कभी रेड कलर का लहंगा पहने तो कभी पिंक फ्रिल ट्यूब ड्रेस पहने दिख रही हैं। शिल्पा के इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें कि शिल्पा इन दिनों यूरोप में फैमिली के साथ वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें शिल्पा बेहद रिलेक्स मूड में क्रूज पर खड़ी होकर मौसम का मजा लेती नजर आ रही हैं।वीडियो में शिल्पा खुले आसमान के नीचे रिलैक्स मूड में पोज दे रही थीं तभी उनका ड्रेस हवा में उड़ जाती है।  जिसे शिल्पा तुरंत संभाल लेती हैं।

 

काम की बात करें तो शिल्पाजल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में कमबैक कर रही हैं। लंबे टाइम से सिल्वर स्क्रीन से गायब शिल्पा एक्टर दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम की फिल्म में दिखाई देंगी। खबरों की मानें तो  शिल्पा इस फिल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण रोल प्ले करती दिखेंगी।

शिल्पा 12 साल बाद इस फिल्म से कमबैक करने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा इस अपकमिंग फिल्म में राइटर का रोल प्ले करेंगी। इतना ही नहीं फिल्म को उन्हीं के नजरिए से दिखाया जाएंगा। 

 

Smita Sharma