Video: होली पर शिल्पा शेट्टी के बच्चों की मस्ती, वियान ने हाथों में भर-भर कर बहन समीषा पर यूं फेंके फूल

3/18/2022 3:44:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कितनी भी मॉडर्न सोच की क्यों न हों, लेकिन वह हिंदू त्योहारों को काफी महत्व देती हैं और हर त्योहार पूरे रीति-रिवाज के साथ मनाती नजर आती हैं। ऐसे में जब आज पूरे देश में होली का त्योहार मनाया जा रहा है तो शिल्पा शेट्टी कैसे पीछे रह सकती हैं। एक्ट्रेस ने अपने बच्चों के साथ धूमधाम से रंगों का त्योहार मनाया, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है।


शिल्पा शेट्टी ने होली रंगों के साथ नहीं बल्कि फूलों के साथ सेलिब्रेट की। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस कहीं नजर नहीं आईं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा की बेटी समीषा और बेटा वियान व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग किए नजर आ रहे हैं। समीषा ने अपने नाम का लिखा हुआ कुर्ता पहना है और उस पर फूल फेके जा रहे है। इस दौरान नन्हीं के क्यूट एक्सप्रेशन देखते ही बन रहे हैं। वहीं वियान अपने हाथों में फूल भर-भरकर एक दूसरे पर फेंक रहे हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी और अन्यों को हैप्पी होली कहते सुना जा सकता है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो शेयर कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- ''होलिका की अग्नि में आपकी सारी चिंताएं और दुख जल जाएं। यह नई शुरुआत, नई फसल, अमावस्या, और जीवन के लिए एक नए उत्साह का मौसम है... आप सभी पर खुशियों और प्रेम के रंगों की वर्षा हो। आपको और आपके प्रियजनों को होली की शुभकामनाएँ!''

 


एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे लाइक कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

 


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही अपकमिंग फिल्म निकम्मा और सुखी है। 

Content Writer

suman prajapati