जेल से बाहर आते ही राज कुंद्रा ने डिलीट किया इंस्टा-ट्विटर का अकाउंट,पत्नी शिल्पा बोली-''शहर को छोड़ना होगा और अंतर्ज्ञान के लिए जंगल में जाना होगा''

11/2/2021 4:13:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्राको जुलाई पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था।करीब दो महीने बाद 21 सितंबर को अश्लील वीडियो मामले में जेल से रिहा हुए।

जेल से निकलने के बाद से ही राज कुंद्रा पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म से दूरी बना रखी है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी को अपने बच्चों वियान और समीशा के साथ अलीबाग के लिए निकलते देखा गया लेकिन उनके पति राज कुंद्रा उनके साथ मौजूद नहीं थे।

 

अब वह ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से भी गायब हो गए हैं। वहीं पति के के सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बाद शिल्पा शेट्टी का पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बाद शेयर किया है।

इस नोट में एक किताब के अंश साझा किए गए हैं। इस किताब का नाम 'वाइल्डनेस ऑफ इंट्यूशन' है। 'wilderness of intuition' के इस नोट में Alan Alda की क्वोट कहती है, आपको अपने कंफर्ट के शहर से बाहर निकलकर इंट्यूशन की जंगल में जाना होगा। आप जो भी डिस्कवर करेंगे, वो बेहद ही खूबसूरत होगा और जो आप इसमें खुद की खोज करेंगे।

इस नोट में आगे कम्फर्ट जोन की बात की गई है और लिखा है- 'हम कम्फर्ट में सुकून पाते हैं। हमें भले ही हमेशा अपनी जिंदगी से शिकायत हो, चीजें परफेक्ट ना हों लेकिन हम जानते हैं कि हम क्या हैं और किस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और हम इस बात को लेकर ठीक महसूस करते हैं। क्या होगा जब हम अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलें? दूसरे देश में एक साल बिताने से हम अपने अंदर और दुनिया को देखने के नजरिए को बदल सकते हैं। हम एक ऐसे बदलाव की ओर आगे बढ़ सकते हैं जिसके बारे में हमने सोचा ना हो। मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना चाहती हूं और देखना चाहती हूं कि आगे क्या होगा।'

बता दें कि मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। राज कुंद्रा ने अपने आवेदन में दावा किया कि उन्हें 'बलि का बकरा' बनाया जा रहा है। जमानत में उन्होंने दावा किया कि अभियोजन पक्ष के पास आज तक एक भी सबूत नहीं है जो उन्हें कानून के तहत अपराध के साथ 'हॉटशॉट्स' एप को जोड़ सके।

Content Writer

Smita Sharma