जेल से बाहर आते ही राज कुंद्रा ने डिलीट किया इंस्टा-ट्विटर का अकाउंट,पत्नी शिल्पा बोली-''शहर को छोड़ना होगा और अंतर्ज्ञान के लिए जंगल में जाना होगा''

11/2/2021 4:13:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्राको जुलाई पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था।करीब दो महीने बाद 21 सितंबर को अश्लील वीडियो मामले में जेल से रिहा हुए।

PunjabKesari

जेल से निकलने के बाद से ही राज कुंद्रा पब्लिक प्लेस और सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म से दूरी बना रखी है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी को अपने बच्चों वियान और समीशा के साथ अलीबाग के लिए निकलते देखा गया लेकिन उनके पति राज कुंद्रा उनके साथ मौजूद नहीं थे।

PunjabKesari

 

अब वह ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से भी गायब हो गए हैं। वहीं पति के के सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बाद शिल्पा शेट्टी का पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बाद शेयर किया है।

PunjabKesari

इस नोट में एक किताब के अंश साझा किए गए हैं। इस किताब का नाम 'वाइल्डनेस ऑफ इंट्यूशन' है। 'wilderness of intuition' के इस नोट में Alan Alda की क्वोट कहती है, आपको अपने कंफर्ट के शहर से बाहर निकलकर इंट्यूशन की जंगल में जाना होगा। आप जो भी डिस्कवर करेंगे, वो बेहद ही खूबसूरत होगा और जो आप इसमें खुद की खोज करेंगे।

PunjabKesari

इस नोट में आगे कम्फर्ट जोन की बात की गई है और लिखा है- 'हम कम्फर्ट में सुकून पाते हैं। हमें भले ही हमेशा अपनी जिंदगी से शिकायत हो, चीजें परफेक्ट ना हों लेकिन हम जानते हैं कि हम क्या हैं और किस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और हम इस बात को लेकर ठीक महसूस करते हैं। क्या होगा जब हम अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलें? दूसरे देश में एक साल बिताने से हम अपने अंदर और दुनिया को देखने के नजरिए को बदल सकते हैं। हम एक ऐसे बदलाव की ओर आगे बढ़ सकते हैं जिसके बारे में हमने सोचा ना हो। मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना चाहती हूं और देखना चाहती हूं कि आगे क्या होगा।'

PunjabKesari

बता दें कि मुंबई कोर्ट ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। राज कुंद्रा ने अपने आवेदन में दावा किया कि उन्हें 'बलि का बकरा' बनाया जा रहा है। जमानत में उन्होंने दावा किया कि अभियोजन पक्ष के पास आज तक एक भी सबूत नहीं है जो उन्हें कानून के तहत अपराध के साथ 'हॉटशॉट्स' एप को जोड़ सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News