Brother’s Day: समीषा ने भाई से मांगा नारियल पानी तो वियान ने यूं पूरी की नन्हीं बहन की इच्छा,शिल्पा बोलीं-''ये देख मेरा दिल पिघल गया''

5/24/2021 2:49:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ फैमिली संग बिताए पलों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शिल्पा ने बेटे वियान और बेटी समीषा का एक बेहद ही क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शिल्पा ने नैशनल ब्रदर्स डे  पोस्ट किया है। वीडियो में वियान नारियल पानी पीते दिख रहे हैं।

वहीं समीषा उनके पास जाकर नारियल पानी की ओर इशारा करती हैं। इस पर वियान कहते हैं- यस मैडम, आपको क्या चाहिए, समीषा नारियल पानी की ओर इशारा करती हैं तो वियान बोलते हैं कि मैं तुमको नहीं जानता, ये मेरा है। ये सब देख बच्चों के पीछे बैठी शिल्पा हंसने लगती है। इसके बाद वह बोलती हैं, शेयरिंग इज केयरिंग। तब तक वियान समीषा को स्ट्रा से नारियल पानी देते हैं।

इस वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा-'छोटा भाई-बहन होना बड़े को कहीं न कहीं जिम्मेदार, प्रोटेक्टिव और मच्योर बना देता है। मेरे जीवन में राखी बंधवाने वाले भाई बहुत बाद में आए, लेकिन समीषा लकी है कि उसका असली भाई है। ये विजुअल्स देखकर मेरा दिल पिघलने लगता है। हैप्पी ब्रदर्स डे। समीषा और वियान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।' 

बता दें कि हाल ही में शिल्पा का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। शिल्पा शेट्टी को छोड़कर उनकी पूरी फैमिली को कोरोना हो चुका है। खैर अब पूरी फैमिली इस वायरस से फ्री हो गई है। फैमिली के कोविड फ्री होते ही शिल्पा ने पूरे घर को सैनिटाइज करवाया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

काम की बात करें तो शिल्पा जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह निकम्मा और हंगामा 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वह हाल ही में डांस रियालिटी शो सुपर डांसर 4 में नजर आईं थी।

Content Writer

Smita Sharma