1 साल की हुईं शिल्पा शेट्टी की लाडली समीशा, बर्थडे पर एक्ट्रेस ने दिखाया अब का सबसे क्यूट वीडियो

2/15/2021 10:30:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 15 फरवरी को अपनी लाडली समीशा शेट्टीका अपना फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बेटी के पहले बर्थडे पर शिल्पा ने समीशा का बेहद ही क्यूट वीडियो शेयर किया।

PunjabKesari

वीडियो में शिल्पा ने समीशा के जन्म से लेकर अब तक की जर्नी को दिखाया है। सामने आए इस वीडियो की शुरुआत में समीशा कार्पेट पर खेलती दिख रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान शिल्पा उनसे पूछती है समीशा किसका बेबी है तो इस पर एक्ट्रेस की लाडली कहती है मम्मा।

PunjabKesari

कैप्शन में शिल्पा ने बताया है कि उन्हें बेटी ने अपने पहले बर्थडे पर मम्मा कहा है और यह अब तक का सबसे शानदार गिफ्ट है।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

शिल्पा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा- 'तुम्हारे पहले दांत, तुम्हारी पहली स्माइल, तुम्हारा पहला घुटने के बल चलना..हर मौका स्पेशल है और इसे सेलिब्रेच करने की खास वजह है।' इसी के साथ उन्होंने समीशा के लिए ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद की कामना की है।'

PunjabKesari

इसके अलावा राज कुंद्रा ने भी समीशा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में समीषा झूला झूलती दिख रही हैं। वीडियो शेयर कर राज कुंद्रा ने लिखा- 'वह चाहे मम्माज गर्ल हो पर इसमें मेरी पंजाबी जीन #bruaaahh हैप्पी बर्थडे माय लिटिल एंजल #Samisha । आपने हमारे परिवार को पूरा किया। '

View this post on Instagram

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

 

साल 2020 में शिल्पा शेट्टी सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी थीं। पिछले साल 21 फरवरी को शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी बेटी के जन्म की खबर फैन्स से शेयर की।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

बच्ची का जन्म 15 फरवरी को हुआ था। इस तस्वीर में मासूम समीशा अपनी मां शिल्पा की उंगलिया पकड़ी नजर आ रही थी। भारत में सेरोगेसी बैन होने के कारण शिल्पा शेट्टी की बेटी की सेरोगेट मां ने उन्हें विदेश में जन्म दिया है। शिल्पा और राज की साल 2009 में शादी हुई थी। फिर 2012 में उन्हें एक बेटा हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News