शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को ईडी से मिली बड़ी राहत, पोर्नोग्राफी केस में  नहीं मिला कोई कनेक्शन

12/7/2023 10:51:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और एक्टर राज कुंद्रा साल 2021 में पोर्नोग्राफी केस में फंसे थे। इस केस में उन्हें कई दिनों तक जेल की हवा तक खानी पड़ी थी। हालांकि, बाद में एक्टर को बेल मिल गई थी, लेकिन यह केस अभी तक चल रहा है। इस बीच अब राज कुंद्रा से जुड़े इस केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। राज को पोर्नोग्राफी केस में बड़ी राहत मिल गई है।

 

 

एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय को राज कुंद्रा और कथित पोर्नोग्राफी रैकेट के बीच कोई सीधा संबंध नहीं मिला। आधिकारिक सूत्रों से जानकारी मिली है कि ईडी यूके स्थित कंपनी केनरिन के विभिन्न बैंक लेनदेन से जुड़े मनी ट्रेल पर नजर रख रही है। यह कंपनी मनी लॉन्ड्रिंग में फंसी कई फर्जी कंपनियों से सबंध है।

 

जांच से पता चला है कि हॉटशॉट ऐप के आधिकारिक प्रमोटर और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी केनरिन के मालिक हैं। कंपनी कथित तौर पर भारत में स्थित शेल कंपनियों के साथ कई लेनदेन में लगी हुई है, जो चल रही जांच का केंद्र बिंदु है।

 

राज कुंद्रा को साल 2021 में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें बेल मिल गई थी. वहीं इस केस को 2 साल से ऊपर का वकत हो चला है, लेकिन अभी तक इसपर कोई कारवाई नहीं की गई है. वहीं केस में हो रही देरी को लेकर अब राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने अपना बयान जारी किया है.


बता दें, हाल ही राज कुंद्रा की डेब्यू मूवी यूटी 69 पर्दे पर रिलीज हुई थी। राज के मुख्य किरदार वाली यह फिल्म उनकी जेल जर्नी पर आधारित है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News