बेटी और बेटे को लेकर करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहुंची शिल्पा शेट्टी, मां की गोद में बेहद क्यूट दिखीं नन्हीं समीषा

2/2/2023 11:55:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस होने के साथ ही एक परफेक्ट मदर भी हैं। वह अपने बच्चों का खूब ख्याल रखती हैं और अक्सर उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती नजर आती हैं। बीते बुधवार शिल्पा अपनी बेटी समीषा और बेटे वियान कुंद्रा को फिल्ममेकर करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में लेकर पहुंची, जहां वह पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं। उनकी ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


लुक की बात की करें तो इस दौरान शिल्पा शेट्टी ब्लैक बॉडीकोन टॉप के साथ लैपर्ड प्रिंट ट्राउजर में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने क्रॉस स्टाइल अंदाज में ब्लैक पर्स कैरी किया।

 

ओवरऑल लुक में शिल्पा काफी स्टनिंग दिखीं। वहीं उनकी बेटी समीषा व्हाइट आउटफिट में और बालों की दो चोटियां बनाए बेहद क्यूट नजर आईं। जबकि बेटा वियान इस दौरान ब्लैक लुक में नजर आया।

 

शिल्पा अपनी लाडली को गोद में लिए कैमरे के सामने परफेक्ट पोज देती नजर आईं। फैंस एक्ट्रेस के इस अंदाज को खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की पहली वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी।

 

Content Writer

suman prajapati