40 की उम्र पार कर चुकीं हैं शिल्पा-रवीना, Latest तस्वीरों में स्टनिंग अवतार देख हो जाएंगे दीवाने

4/23/2019 12:03:12 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता हैं। हाल ही में बॉलीवुड की हसीनाएं शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन को डांस रियालिटी शो सुपर डांस चैप्टर 3 के सेट पर स्पाॅट किया। इस शो में शिल्पा जहां जज की भूमिका निभा रही हैं। वहीं रवीना यहां बतौर गेस्ट आईं थीं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।  तो चलिए डालते हैं इन हसीनाओं के लुक पर एक नजर...

 

शिल्पा शेट्टी

अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली शिल्पा इन तस्वीरों में ब्लू कलर के लहंगे में काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आईं। मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।शिल्पा कातिलाना अंदाज से मीडिया के सामने पोज दे रही हैं।

शिल्पा अक्सर ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं। इन दिनों शिल्पा फिल्मी दुनिया से दूर हैं। 43 की उम्र में भी शिल्पा की फिटनेस को देखकर कोई उनकी उम्र का पता नहीं लगा सकता।

उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में होती है, उन्हें इंडस्ट्री की यम्मी मम्मी कहा जाता है। ना सिर्फ अपने शुरुआती दिनों में बल्कि शादी और मां बनने के बाद भी शिल्पा एकदम फिट नजर आती हैं। 

 

रवीना टंडन


वहीं, रवीना टंडन एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं। उनकी गिनती 90 के दशक की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में की जाती है। उन्होंने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में भी अपना नाम कमाया है।

हाल ही में रवीना की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रवीना रेड कलर की साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। डार्क मेकअप और खुले बाल उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे। रवीना आज पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

रवीना का इन दिनों चाहे फिल्मों में आना कम हो गया हो लेकिन उनकी फेन फॉलोइंग पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। भले ही वो 44 साल की हो चुकी हैं लेकिन इसके बाद भी उनकी खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं आई है। बता दें कि दोनों एक्ट्रेसेस ने एक-साथ कई पोज दिए। 

Smita Sharma