गुरु नानक जयंती पर पति और बच्चों संग गुरुद्वारे में माथा टेकने पहुंची शिल्पा शेट्टी, 'कुंद्रा फैमिली' की तस्वीरों ने जीता सबका दिल

11/27/2023 4:49:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. श्री गुरु नानक देव जी के 554वें प्रकाशोत्सव पर गुरुद्वारों में खूब रौनक देखने को मिल रही है। लोग अपनी फैमिली संग गुरुद्वारे में माथा टेकने जा रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी हाल ही में अपने बच्चों और पति संग मुंबई के गुरुद्वारा धन पोठोहार नगर में माथा टेकने पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान व बेटी समीषा संग माथा टेकने गुरुद्वारे पहुंची हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद संस्कारी लुक देखने को मिल रहा है। व्हाइट कुर्ते के साथ मैरुन पैंट और सिर पर मैचिंग दुपट्टा लिए शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही है। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर ब्लैक चश्मा लगाया हुआ है। वहीं उनकी बेटी भी मैरून आउटफिट के साथ येलो दुपट्टा लिए बेहद प्यारी लगीं।

PunjabKesari

वहीं, राज कुंद्रा अपने सिर पर येलो रुमाल और उनके बेटे ब्लैक रुमाल बांधे दिखे। इस दौरान कुंद्रा फैमिली ने मीडिया को कई पोज दिए और फिर अपने गाड़ी में बैठ कर चले गए।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार कॉमेडी-ड्रामा फिल्म सुखी में देखा गया था। यह फिल्म 22 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं, उनके पति राज कुंद्रा ने हाल ही में रिलीज हुई यूटी 64 से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News