couple goals: पत्नी सोहा की केयर करते दिखे कुणाल, शार्ट ड्रेस में पति संग नजर आईं शिल्पा

6/9/2019 4:35:40 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर फैमिली के साथ अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया जाता है। आए दिन इन स्टार्स की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को पति राज कुंद्रा और एक्ट्रेस सोहा अली खान पति कुणाल खेमू के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं। । इन स्टार्स की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं इन स्टार्स की तस्वीरों पर एक नजर...

 

शिल्पा शेट्टी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही पति राज कुंद्रा के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान 44 की शिल्पा ब्राउन कलर की शाॅर्ट ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। मिनिमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक और खुले बाल शिल्पा के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

इस दौरान शिल्पा ने ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स कैरी की थी। तस्वीरों में शिल्पा ओरेंज कलर का बैग लिए नजर आईं। वहीं राज की बात करें तो वह  ब्लैक टी-शर्ट और जींस में कैजुअल लुक में दिखे।

शिल्पा ने हमेशा की तरह कैमरे में मुस्कुराते हुए पोज दिए। शिल्पा और राज की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

शिल्पा के काम की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह टीवी डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में जज की भूमिका निभा रही हैं। 

 

सोहा अली खान

वहीं एक्ट्रेस सोहा अली खान भी पति कुणाल खेमू के साथ सेम रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान सोहा व्हाइट स्पैगिटी के साथ सेम कलर की शर्ट और लाइट ब्राउन प्लाजो में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं।

 

तस्वीरों में सोहा बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने पोनी की थी। वहीं कुणाल की बात करें तो वह शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। इसके साथ ही कुणाल ने शेड्स लगाए हैं।

 

इन तस्वीरों की खास बात यह है कि इस दौरान कुणाल सोहा का काफी ध्यान रखते दिखे। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जब सोहा कार से उतरने लगती हैं तो कुणाल खुद कार का दरवाजा खोलते हैं। कपल ने रेस्टोरेंट के बाहर मुस्कुराते हुए पोज दिए।

कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। काम की बात करें तो कुणाल जल्द ही फिल्म 'मलंग' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, अनिल कपूर, अदित्य राॅय कपूर मुख्य भूमिका में हैं। वहीं सोहा की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं।  

 

Smita Sharma