बैकलेस टाॅप में 44 की शिल्पा का कहर, मीडिया के सामने पति को यूं किया Kiss

9/9/2019 1:51:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रविवार को पति राज कुन्द्रा का 44वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस बर्थडे पार्टी में कई स्टार्स ने शिरकत की। पति के बर्थ-डे पर शिल्पा बेहद हाॅट अंदाज में दिखीं। इस दौरान 44 की शिल्पा ब्लू कलर के बैकलेस टाॅप और मिनी स्कर्ट में बोल्ड दिखीं।

मिनिमल मेकअप, खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पिंक हील्स पेयर की थीं।


 

वहीं राज की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

इन तस्वीरों की खास बात यह है कि शिल्पा इस दौरान बर्थडे बाॅय यानि राज के गालों पर किस करती दिख रही हैं। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि शिल्पा फिल्मों से इन दिनों चाहें दूर हो गई हों लेकिन हॉट और ग्लैमरस अंदाज की वजह से लाइमलाइट में वह अभी भी बनी रहती हैं। वह एक दम डिफरेंट ड्रेस और स्टाइल कैरी करती हैं। तभी तो लड़कियां उन्हें फैशन दिवा कहती हैं। 

शिल्पा 13 साल बाद फिल्म 'निकम्मा' के जरिए बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। आखिरी बार उनको फिल्म 'अपने' में लीड रोल निभाते हुए देखा गया था। जानकारी के मुताबिक उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। 

 

Smita Sharma