बहन और पति संग इस मशहूर कॉमेडियन की बर्थडे पार्टी में पहुंची शिल्पा, शॉर्ट कपड़ों में दिखीं सिस्टर्स

9/30/2019 1:08:01 PM

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर फैमिली के साथ क्लाविटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं। हाल ही में एक बार मिसेज कुंद्रा को बहन शमिता शेट्टी और पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि ये तीनो कैनेडियन स्टेंडअप कॉमेडियन और एक्टर रसेल पीटर्स की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। इस खास मौके पर रसेल के साथ उनकी मां Maureen पीटर भी मौजूद थीं।

बर्थडे पार्टी में शिल्पा व्हाइट क्रॉप टॉप और जैकेट के साथ मिनी स्कर्ट में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, सॉफ्ट कर्ली हेयर्स, मैचिंग व्हाइट पर्स और ग्रे हाई बेली उनके लुक को कम्पलीट कर रही है।

वहीं, शमिता इस दौरान ब्लू फ्लॉवर प्रिंटेड प्लेसूट बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आईं। इसके साथ खुले बाल, न्यूड मेकअप, ब्लैक हील्ज उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। शिल्पा के पति ब्लैक टीशर्ट और जैकेट के साथ ब्लू डेनिम जींस में काफी कूल दिख रहे हैैं।

बर्थडे पार्टी के बाद शिल्पा, शमिता और राज ने रेस्टोरेंट के बाहर खूब पोज दिए। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि शिल्पा की छोटी बहन शमिता 40 की उम्र में अभी भी कुंवारी हैं। शमिता फिल्मों से इन दिनों चाहें दूर हो गई हों लेकिन हॉट और ग्लैमरस अंदाज की वजह से लाइमलाइट में वह अभी भी बनी रहती हैं। वहीं, शिल्पा 13 साल बाद फिल्म 'निकम्मा' के जरिए बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। शिल्पा भी एक दम डिफरेंट ड्रेस और स्टाइल कैरी करती हैं। तभी तो लड़कियां उन्हें फैशन दिवा कहती हैं। इसके साथ वो अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

 

 

 

Neha