शादी के दिन महारानी से कम नहीं लग रही थीं शिल्पा,  पहना था इतने लाख का लहंगा

11/22/2017 4:32:11 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी आज अपनी 8वीं सालगिरह सैलिब्रेट कर रही है। उन्होंने 22 नवंबर, 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी।जब शिल्पा और राज की सगाई हुई थी तो राज ने शिल्पा को 3 करोड़ रुपए की अंगूठी पहनाई थी। इस अंगूठी पर 20 कैरेट का हार्ट शेप डायमंड लगा था।

वहीं, शिल्पा ने शादी में तकरीबन 50 लाख रुपए का लहंगा पहना था। शिल्पा की ये पहली शादी और राज कुंद्रा की दूसरी शादी थी। राज ने शिल्पा से पहले 2003 में कविता से शादी की थी। हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया था। 

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात लंदन में हुई थी। लंदन में जहां शिल्पा रियलिटी शो बिग ब्रदर जीतने के बाद पॉपुलर हुईं, वहीं राज भी बिजनेस की दुनिया में फेमस थे। दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की। इसी दौरान दोनों ने डेटिंग करना शुरू किया और 2009 में शादी की।

शादी में शिल्पा ने डिजाइनर तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन किया हुआ रेड कलर का लहंगा पहना था। राज डिजाइनर शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन आउटफिट में नजर आए थे। दोनों का एक बेटा विआन है।

बता दें कि राज ने शादी की पहली सालगिरह पर शिल्पा को दुबई में बुर्ज खलीफा के 19वें फ्लोर पर एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 50 करोड़ रुपए है। इतना ही नहीं राज ने इंग्लैंड में भी शिल्पा को एक बंगला गिफ्ट किया है। इस बंगले की कीमत 51.5 करोड़ रुपए बताई जाती है।