क्या दोबारा प्रैग्नेंट हैं शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता को दिया ये मैसेज

11/15/2017 2:45:10 PM

मुंबई: बॉलीवु़ड एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को लेकर एक गुड न्यूृड सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि वह दोबारा प्रैग्नेंट हैं। अभी उनका एक बेटा वियान है। इस खुशखबरी को उन्होंने सबसे पहले बहन शमिता शेट्टी के साथ शेयर किया है।

इससे पहले बॉलीवुड डीवा शिल्पा के फैंस के बीच यह खबर तेजी से फैले। बता दें कि यह एक मजाक है। शिल्पा शेट्टी फिर से मां नहीं बनने वाली हैं। दरअसल, यह शरारत डायरेक्टर अनुराग बसु ने की।

खबरों की मानें तो इन दिनों शिल्पा और अनुराग बसु एकसाथ डांस रियलिटी शो "सुपर डांसर-2" जज कर रहे हैं। शो के दौरान अनुराग को मस्ती सूझी। उन्होंने सेट पर ब्रेक के दौरान चुपके से एक्ट्रेस का फोन चुरा लिया। फिर उनके मोबाइल से उनकी बहन शमिता शेट्टी को मैसेज किया कि वह प्रेग्नेंट हैं। मैसेज मिलते ही शमिता की खुशी का ठिकाना ना रहा। उन्होंने शिल्पा को कई फोन और मैसेज कर बधाई दी।  

प्रेग्नेंसी की बधाई लेकर शिल्पा को कुछ समझ नहीं आया। उन्होंने शमिता को काफी देर तक समझाया कि ऐसा नहीं है। कुछ देर बाद शिल्पा को एहसास हुआ कि यह सब अनुराग की शरारत है। इस शरारत के बाद शिल्पा और अनुराग खूब हंसे। वैसे यह पहली बार नहीं है जब शिल्पा अनुराग की शरारत में फंसी हो। दोनों फिल्म मेट्रो में साथ काम कर चुके हैं।