पति राज कुंद्रा के घर लौटने के बाद शिल्पा शेट्टी का पोस्ट-बुरे समय से उतनी ही नफरत करती हूं जितना हर कोई लेकिन मुझे पता मैं...

9/25/2021 3:09:57 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की जिंदगी का तूफान उस समय थमा जब उनके पित राज कुंद्रा को बेल मिली। अश्लील फिल्म बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में राज कुंद्रा पिछले 2 महीने से जेल की हवा खा रहे थे। वहीं 21 सितंबर को राज कुंद्रा जेल से रिहा होकर परिवार के पास लौट आए हैं। पति के घर आने के बाद शिल्पा ने भी चैन की सांस ले ली है।चुनौतियों का सामना करने के बाद अब धीरे धीरे शिल्पा शेट्टी रिकवर कर रही हैं।

 

 

रिकवरी के इस फेज को लेकर शिल्पा शेट्टी ने इंस्टा स्टोरी पर एक पावरफुल कोट शेयर किया। शिल्पा ने एक किताब का पेज शेयर किया है जिसमें लिखा है-हम सभी ने सुना है कि परेशानियां हमें मजबूत बनाती है। यह सच हो सकता है, लेकिन उस सरल तरीके से नहीं जैसा हम सोचते हैं। मुश्किल समय हमें बेहतर नहीं बनाता बल्कि मुश्किल समय का सामना करना हमें मजबूत बनाता है।

PunjabKesari

शिल्पा ने आगे लिखा-परेशानियां हमारी उस ताकत को बताती हैं जिसके बारे में शायद हमें पता ही नहीं था कि वो हमारे पास है।इन छिपी शक्तियों की खोज करने से हमें मुश्किल समय के फिर से आने पर उसका सामना करने में मदद मिलती है। मैं बुरे समय से उतनी ही नफरत करती हूं जितना कोई और करता है,लेकिन मुझे पता है कि मैं उतनी मजबूत हूं कि उस समय से बाहर निकलकर रिकवर कर लूंगी।

 


बता दें कि जब राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था तब हेटर्स ने शिल्पा शेट्टी को भी नहीं बख्शा था। राज के साथ शिल्पा की भी ट्रोलिंग की गई। राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने 1 महीने तक हर चीज से दूरी बना ली थी लेकिन फिर शिल्पा ने मजूबती से सभी का सामना किय।। वे शूटिंग पर भी लौटीं और पैपराजी के बीच भी नजर आईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News