Video: शिल्पा शेट्टी के बगीचे में लगे खट्टे कमरख, पेड़ से तोड़कर बोलीं-चाट मसाला डालकर खाऊंगी

1/29/2022 3:36:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बगीचे से एक बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने घर के आंगने में लगे पेड़ से खट्टे-खट्टे कमरख तोड़ती नजर आ रही हैं और साथ ही कह रही हैं कि वह इन पर चाट मसाला और पिंक सॉल्ड डालकर खाएंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फल तोड़ने के मेरे जुनून को हर कोई जानता है। इसलिए मैं खुद को ज्यादा समय तक नहीं रोक सकी और कल अपने बगीचे में कुछ 'फलों तोड़ने' लगी।  जब आप अपने हाथों से पौधे लगाते हैं तो यह अद्भुत होता है और यह एक पेड़ के रूप में विकसित होता है और फल देता है...उस एहसास से बढ़ी दूसरी कोई चीज नहीं है। यह स्टारफ्रूट एक सुपरफूड हैं, जिसे हिंदी में 'कमरख' के नाम से भी जाना जाता है, यह विटामिन सी का एक शानदार स्रोत है और इम्युनिटी सिस्टम को मजबूत करने में मदद करता है। थोड़ा सा सेंधा नमक मिलाने से स्वाद और भी अद्भुत हो जाता है। (अगर आपको किडनी से संबंधित कोई बीमारी है, तो इसे न खाएं)। इस फल को आपकी मातृभाषा में क्या कहा जाता है?' 

PunjabKesari

 

शिल्पा के इस वीडियो को लाइक कर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News