बेटे वियान संग शिल्पा शेट्टी ने उतारी गणपति बप्पा की आरती,बोलीं- गन्नू राजा साथ हैं तो हर संकट को मात

9/11/2021 10:55:57 AM


मुंबई:शुक्रवार(10 सितंबर) से गणेश चतुर्थी से पूरे देश भर में गणेशोत्सव की शुरुआत हो चुकी है। बी-टाउन के कई स्टार्स ने बड़ी ही धूम-धाम से बप्पा का स्वागत अपने घरों में स्वागत किया। अगले 10 दिनों तक सभी बप्पा की पूजा करेंगे। वहीं हर त्योहार को धूमधाम से मनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी हर साल की तरह इस बार भी गन्नू राजा को घर लेकर आई हैं। शिल्पा डेढ़ दिन तर उनकी पूजा करती हैं और फिर धूम-धाम से विसर्जन करती हैं।

गणेश चतुर्थी के खास मौके पर शिल्पा ने अपने बच्चों के बप्पा की पूजा की। एक्ट्रेस ने इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की। वीडियो में शिल्पा बेटे वियान संग पूरे भक्तिभाव के साथ गणपति बप्पा की आरती करती नजर आ रही हैं।

इसके शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-'हर साल की तरह, इस साल भी हमारे गन्नू राजा साथ हैं, तो हर संकट की मात है। हमारी वार्षिक परंपरा को बनाए रखते हुए अपने तरीके से आशीर्वाद भेजें। बप्पा की कृपा आपकी सभी बाधाओं को दूर करने में आपकी मदद करे। गणपति बाप्पा मोरिया।'

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा के स्टेटस 'गन्नू राजा साथ हैं तो हर संकट को मात है' से साफ है कि ये वो राज कुंद्रा के जेल में होने के बारे में लिख रही हैं। उन्हें उम्मीद है कि गणपति उनके घर के संकट को जल्द हरण कर लेंगे। 

इससे पहले शिल्पा ने वियान और समीशा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इस मौके पर शिल्पा गुलाबी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उनकी बेटी समिशा ने भी बिल्कुल उनके जैसा ही ड्रेस पहना हुआ है। वहीं बेटे वियान ब्लू कुर्ते में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह वियान और समीशा को मोदक खिलाती दिख रही थीं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई है। इसके अलावा शिल्पा इन दिनों डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आ रही हैं। शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma