शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा की हुई सर्जरी, भावुक पोस्ट शेयर कर बोलीं एक्ट्रेस- ''पैरेंट्स को इस हाल में देखना बच्चों के लिए आसान नहीं''

3/16/2023 4:47:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस वक्त अपनी मां सुनंदा शेट्टी को लेकर काफी चिंता में हैं। हाल ही में उनकी मां की सर्जरी हुई है। इसे लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया और बताया कि यह उनके लिए बेहद मुश्किल समय था। शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं।


शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डॉक्टर के साथ अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- "पैरेंट्स की सर्जरी होते हुए देखना यह बच्चों के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होता। लेकिन अगर कुछ है जो मैं अपनी मां से अनुकरण करना चाहती हूं तो वह है उनकी हिम्मत और उनकी फाइटिंग स्पिरिट। पिछले कुछ दिन मेरे लिए काफी उतार-चढ़ाव भरे रहे हैं। लेकिन मेरे हीरो और मेरे हीरो के हीरो ने उन्हें बचा लिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

डॉक्टर्स का आभार जताते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- आपका बहुत-बहुत धन्यवाद डॉक्टर राजीव भागवत मेरी मां का सर्जरी से पहले, उसके दौरान और बाद में इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए। नानावती के डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके निरंतर समर्थन और देखभाल के लिए आपका दिल से धन्यवाद। कृपया मेरी मां को अपनी दुआओं में याद रखना, जब तक वह पूरी तरह से रिकवर ना हो जाएं।" 

 


शिल्पा के इस पोस्ट पर उनके फैंस उनकी मां सुनंदा शेट्टी की अच्छी हेल्थ के लिए दुआएं कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News