पति और बेटे संग शिल्पा की लंच डेट, ब्लेजर में एक्ट्रेस का दिखा बाॅसी लुक

8/6/2019 5:23:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को पति राज कुंद्रा और बेटे वियान राज कुंद्रा के रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान शिल्पा व्हाइट टाॅप के साथ  साथ ब्लू डेनिम जींस में हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही हैं।

इसके साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का ब्लैजर कैरी किया था। खुले बाल और मिनिमल मेकअप शिल्पा के लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। वहीं, राज कैजुअल लुक में नजर आए। इस दौरान वह ग्रे टीशर्ट के साथ जींस में बेहद कूल दिख रहे हैं।

 

शिल्पा के बेटे वियान इस दौरान व्हाइठ यी-शर्ट और जींस में हमेशा की तहर क्यूट दिखे।हर बार की तरह शिल्पा ने फैमिली के साथ पैपराजी को जमकर पोज दिए।

 

जब तीनों रेस्टोरेंट के बाहर आए थे पैपराजी ने इनको कैमरा में कैप्चर कर लिया। तस्वीरों में शिल्पा बेटे का हाथ थामें दिख रही हैं। वहीं, कुछ तस्वीरों में वो पति राज के साथ बात करने में बिजी हैं तस्वीरों में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

 

शिल्पा की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फिल्मों से शिल्पा शेट्टी आज के समय में दूर हो गई हों लेकिन सेक्सी और ग्लैमरस अंदाज की वजह से लाइमलाइट में वह अभी भी बनी रहती हैं। वह एक दम डिफरेंट ड्रेस और स्टाइल कैरी करती हैं। तभी तो लड़कियां उन्हें फैशन दिवा कहती हैं। 


 

शिल्पा का बॉलीवुड में कमबैक

शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' से 13 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। आखिरी बार उनको फिल्म 'अपने' में लीड रोल निभाते हुए नजर आईं थीं। फिल्म मे शिल्पा को ध्यान में रखते हुए ही एक खास रोल लिखा गया है और फिल्म के लीड पेयर अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया के साथ फिल्म की कहानी में इस किरदार की भी बड़ी भूमिका रहने वाली है।

शिल्पा ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और शूटिंग पर मौजूद सभी लोगों ने उनके पहले दिन सेट पर आने का खूब जश्न मनाया। ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है।

इस फिल्म में शिल्पा एक राइटर का किरदार निभाएंगी। शिल्पा को आखिरी बार  टीवी रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' में जज की भूमिका में देखा गया था।इसमें उनके अलावा गीता कपूर और अनुराग बसु जज की भूमिका में थे। 

Smita Sharma