टैंक टाॅप में स्टनिंग दिखीं 44 की शिल्पा, पति का हाथ थाम यूं दिए पोज

11/19/2019 10:25:49 AM

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय से  स्लिवर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल साइट पर छाईं रहती हैं। शिल्पा अपने स्टाइल से अच्छे अच्छों को मात देती हैं। वह हमेशा ही दम डिफरेंट ड्रेस और स्टाइल कैरी करती हैं।

यही वजह से है कि लड़कियां उन्हें फैशन दिवा कहती हैं। 44 की पार ये एक्ट्रेस आज भी अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। हाल ही में एक बार फिर शिल्पा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं।

दरअसल, बीती रात सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने उनकी शादी की पांचवीं एनिवर्सरी पर ग्रैंड पार्टी दी, जिसमें बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। इसी पार्टी में शिल्पा भी पति राज कुंद्रा के साथ पहुंची।

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टैंक टाॅप के साथ स्लिवर पैंट में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप,ब्राउन लिपस्टिक और खुले बाल और शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

इस लुक में शिल्पा काफी अच्छी लग रही हैं। वहीं राज जींस-टी-शर्ट में हैंडसम दिखे। गाड़ी से उतरकर शिल्पा ने पति राज का हाथ थाम कई पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी। इस फिल्म के जरिए वह 13 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं।

फिल्म में अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया लीड रोल में हैं। इसका निर्देशक शब्बीर खान ने किया है। ये फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही है। 

Smita Sharma