Pics: हुस्न की मल्लिका बन स्टोर लाॅन्च में पहुंची शिल्पा शेट्टी, ''मिसेज कुंद्रा'' के रेड लुक ने मचाया बवाल

10/18/2021 2:25:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने नए अंदाज से फैंस का दिल जीतती हैं। कभी अपने लुक्स तो कभी फेस एक्सप्रेशन से एक्ट्रेस बखूबी फैंस को दीवाना बनाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिन्हें देख फैंस का इम्प्रेस होना लाजमी है। इन तस्वीरों में शिल्पा लाल परी बनी नजर आ रही हैं। दरअसल, सोमवार को शिल्पा एक स्टोर लाॅन्च में पहुंची। लुक की बात करें तो शिल्पा रेड कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, हाॅट रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान शिल्पा ने रेड हाई हील्स कैरी किए थे। हुस्न की मल्लिका बन स्टोर लाॅन्च पर पहुंची शिल्पा ने मीडिया के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। शिल्पा की ये अदा देख फैंस के होश उड़ गए। 'मिसेज कुंद्रा' की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए डालते हैं शिल्पा शेट्टी की तस्वीरों पर एक नजर....

PunjabKesari

Shilpa Shetty Images
 

PunjabKesari

Shilpa Shetty Photo

PunjabKesari

Shilpa Shetty Pic


PunjabKesari

Shilpa Shetty Instagram Photos

PunjabKesari
Shilpa Shetty Wallpaper
 

PunjabKesari

Shilpa Shetty HD Images
 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा आखिरी बार डांस रियालिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आईं थीं। इसके अलावा शिल्पा ने ने 13 साल बाद फिल्मों में वापसी की है। हाल ही में उनकी फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई। शिल्पा शेट्टी फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News