बच्चों संग शिल्पा की आउटिंग: शाॅर्ट ड्रेस में मिसेज कुंद्रा ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स, मां की बाहों में कैद समीषा की क्यूटनेस पर आया सबका दिल

11/28/2022 9:56:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ में हमेशा बेलेंस बना कर चलती हैं। शिल्पा भले ही कितना भी बिजी क्यों ना हो अपने परिवार के लिए समय निकाल लेती हैं। वहीं वीकेंड का दिन को उनका फैमिली टाइम होता है।

PunjabKesari

उन्हें हर रविवार बेटे वियान राज कुंद्रा और बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा के साथ आउटिंग करते देखा जाता है। इस वीकेंड भी शिल्पा बच्चों संग आउटिंग पर निकलीं। इस दौरान शिल्पा ओरेंज शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं।

PunjabKesari

इस ड्रेस में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं। शिल्पा ने मिनिमल मेकअप, शेड्स और ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट किया था। वहीं वियान व्हाइट टी-शर्ट ,शर्ट और ग्रे डेनिम में कूल दिखे।

PunjabKesari

समीषा इस दौरान मम्मी शिल्पा की गोद में नजर आईं। शिल्पा की लाडली के लुक की बात करें तो वह प्रिंटिड फ्राॅक में प्यारी लगी।

PunjabKesari

उन्होंने दो पोनी की थीं। मां की बाहों में कैद समीषा की क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शिल्पा को आखिरी बार अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया के साथ निकम्मा में देखा गया था। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगी।

 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News