मुंबई की सड़कों पर यूं स्पाॅट हुईं 44 की शिल्पा, ऑफ शोल्डर टाॅप में देखें तस्वीरें

6/14/2019 11:53:19 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर गॉरजियस लुक में नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें वह काफी स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। शिल्पा इस उम्र में भी इतनी फिट हैं कि वो आज भी 25 की लगती हैं।  

वीरवार शाम शिल्पा को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान शिल्पा ब्लू ऑफ शोल्डर टाॅप और स्कर्ट में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

मिनिमल मेकअप और खुले बाल शिल्पा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। इस दौरान शिल्पा ने एक बैग कैरी किया था। शिल्पा ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

शिल्पा की स्माइल उनके तमाम फैन्स के दिलों पर छुरियां चलाने के लिए काफी है। शिल्पा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


44 की उम्र में भी शिल्पा आज की हीरोइनों को मात देती हैं। उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में होती है, उन्हें इंडस्ट्री की यम्मी मम्मी कहा जाता है। ना सिर्फ अपने शुरुआती दिनों में बल्कि शादी और मां बनने के बाद भी शिल्पा एकदम फिट नजर आती हैं। 
 

बता दें कि शिल्पा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं हालांकि वह छोटे पर्दे के  डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' चैप्टर 3 में जज की भूमिका निभा रही हैं। फैंस इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Smita Sharma