शाॅर्ट ड्रेस के साथ ब्लेजर पहन घर से निकलीं शिल्पा शेट्टी, सैलून के बाहर मिसेज कुंद्रा ने दिखाया स्वैग

2/25/2022 5:09:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी फिटनेस के वजह से खबरों में रहती हैं। शिल्पा की फिटनेस देख कोई अंदाज नहीं लगा सकता कि वह 2 बच्चों की मां हैं। फिटनेस के अलानना उनका लुक्स भी हमेशा चर्चा में रहता है।

शिल्पा हर आउटफिट को कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं। यही वजह से है कि लड़कियां उन्हें फैशन दिवा कहती हैं। हाल ही में शिल्पा को सैलून के बाहर देखा गया। इस दौरान शिल्पा ब्लू शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं।

इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लेजर कैरी किया जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा था। इसके साथ न्यूड मेकअप, खुले बाल और शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।इस लुक में शिल्पा काफी अच्छी लग रही हैं।

हर बार की तरह एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में शिल्पा की फिटनेस की देखते बन रही है। शिल्पा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो शिल्पा इन दिनों इंडियाज गाॅट टैलेंट में नजर आ रही हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शिल्पा अपना नया चैट शो लेकर आ रही हैं।

इस शो की पहली गेस्ट बिग बाॅश 13 फेम शहनाज गिल होंगी। इसके अलावा शिल्पा जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगी। फिल्म में शिल्पा राइटर का किरदार प्ले करेंगी।

Content Writer

Smita Sharma